क्या सब्सक्रिप्शन को कैंसल किया जा सकता है और इसे कैसे करें?

क्या सब्सक्रिप्शन को कैंसल किया जा सकता है और इसे कैसे करें?

हां.  आप अपना सब्सक्रिप्शन कैंसल कर सकते हैं.  अगर आप अपने सब्सक्रिप्शन भुगतान को कैंसल करना चाहते हैं, तो बस 5Paisa ऐप पर लॉग-इन करें और मेरे सब्सक्रिप्शन पर जाएं.  लेकिन, अगर सब्सक्रिप्शन प्लान कैंसल नहीं किया जाता है, तो इसकी समाप्ति के बाद, उसी अवधि के लिए इसे ऑटोमैटिक रूप से रिन्यू किया जाएगा.

 

ध्यान दें: सब्सक्रिप्शन शुल्क रिफंड नहीं किया जाएगा.

 

अगर मैं समय से पहले कैंसल करूं तो क्या होगा?

अगर आप समय से पहले सब्सक्रिप्शन कैंसल करते हैं, तो आपको सब्सक्रिप्शन शुल्क रिफंड नहीं किए जाएंगे. हालांकि, आप सब्सक्रिप्शन प्लान के लाभ लेना तब तक जारी रख सकते हैं, जब तक कि आपका अकाउंट आपके मौजूदा बिलिंग अवधि के खत्म होने तक बेसिक प्लान में ऑटोमैटिक रूप से डाउनग्रेड नहीं हो जाता है.  हालांकि, जब तक आप अपना सब्सक्रिप्शन रिन्यू नहीं करते हैं, तब तक आपसे रिन्यूअल शुल्क नहीं लिया जाएगा.

 

आपका सब्सक्रिप्शन कब समाप्त होगा, यह जानने के लिए 5paisa की मोबाइल ऐप या वेबसाइट पर सब्सक्रिप्शन का विवरण देखें.

 

क्या सब्सक्रिप्शन दोबारा शुरू किया जा सकता है?

हां बिल्कुल! आप जब भी चाहें, अपने सब्सक्रिप्शन शुल्क का भुगतान करके 5Paisa की मोबाइल ऐप या वेबसाइट से अपना सब्सक्रिप्शन दोबारा शुरू कर सकते हैं.

 

अगर मैं अपना सब्सक्रिप्शन कैंसल करूं, तो क्या मुझसे शुल्क लिया जाएगा?

जब तक आप फिर से भुगतान करना शुरू नहीं करते हैं, तब तक आपको कोई दूसरा सब्सक्रिप्शन शुल्क नहीं दिखेगा.  अगर आप बिलिंग अवधि के अनुसार अपना प्लान समाप्त होने से पहले कैंसल कर देते हैं, तो सब्सक्रिप्शन ऑटोमैटिक रूप से कैंसल न होने तक आप भुगतान की गई सुविधाओं को एक्सेस कर सकते हैं.


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