1. सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए भुगतान के क्या विकल्प उपलब्ध है?
वर्तमान में, नए A/c खोलने के लिए हमारे पास सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए क्रेडिट कार्ड और UPI विकल्प है. सभी मौजूदा 5paisa कस्टमर, जो अपग्रेड या डाउनग्रेड करना चाहते हैं, लेजर, क्रेडिट कार्ड या UPI के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं.
2. क्या सब्सक्रिप्शन शुल्क के साथ कोई अतिरिक्त शुल्क जुड़ा है?
सब्सक्रिप्शन फीस में GST टैक्स शामिल नहीं है. सभी पेड प्लान पर सब्सक्रिप्शन शुल्क के अतिरिक्त 18% GST शुल्क लिया जाएगा और इसे रिफंड नहीं किया जाएगा.
3. क्या कस्टमर को अपने सब्सक्रिप्शन भुगतान पर रिफंड मिलेगा?
5paisa पेड प्लान पर सब्सक्रिप्शन नॉन-रिफंडेबल हैं. हालांकि अगर कस्टमर को बिलिंग में कोई समस्या है, तो वह हमारी सपोर्ट टीम से संपर्क कर सकता है और वे इसे ठीक कर देंगे.
4. अगर रिन्यूअल भुगतान विफल हो जाता है तो क्या होगा?
अगर पेड सब्सक्रिप्शन प्लान का भुगतान डिकलाइन हो जाता है, तो अकाउंट को तुरंत बेसिक अकाउंट में डाउनग्रेड कर दिया जाएगा. इस समस्या का समाधान करने के लिए, कस्टमर को सब्सक्रिप्शन प्लान में मैप किए गए क्रेडिट कार्ड विवरण को बदलना होगा. कृपया हमारी सपोर्ट टीम से संपर्क करें और हम विवरण अपडेट करने में आपकी मदद करेंगे.
5. क्या मैं ऐक्टिव 5paisa अकाउंट के बिना सब्सक्राइब कर सकता/सकती हूं?
हमारे किसी भी सब्सक्रिप्शन प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए आपको एक ऐक्टिव इक्विटी अकाउंट की आवश्यकता होगी.
6. मैं अपनी बिलिंग तिथि को कैसे बदल सकता हूं?
अपनी बिलिंग तिथि को सीधे बदलने का कोई तरीका नहीं है. अपनी बिलिंग तिथि बदलने के लिए, आपको अपना सब्सक्रिप्शन कैंसल करना होगा और जिस तिथि को आप बिल चाहते हैं उस तिथि पर इसे रीस्टार्ट करना होगा.
अगर आप बिलिंग साइकिल के बीच में इसे कैंसल करते हैं, तो कैंसलेशन केवल उस बिलिंग साइकल के अंत में लागू होगा, और आप उस समय तक अपने अकाउंट को दोबारा सब्सक्राइब नहीं कर पाएंगे.